Anupama 10th October 2023 Written Episode Update: अनुपमा ने की डिम्पी को समझाने की कोशिश

Anupama 10th October 2023 Written Episode Update on udyogbandhu.org

Anupama 10th October 2023 Written Episode Update: अनुपमा ने की डिम्पी को समझाने की कोशिश  अनुपमा डिंपी के पास जाती है और खाना मांगती है। वह बताती है कि डिंपी का बच्चा भूख से परेशान है। डिंपी खाने के लिए उठकर जाती है। अनुपमा बिस्तर पर समर के सामान देखती है और उसे आश्वासित करती है कि वह सब कुछ संभाल लेगी। वह याद करती है कैसे उसने समर से वादा किया था और अब उसे उसकी बहुत याद आती है।

वनराज चिंतित होता है कि उसे अब बच्चों का ध्यान कैसे रखना है। वह समझता है कि उनके परिवार के बुजुर्ग उन्हें संभालने की प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वह भी दुःख में डूबे हैं। तभी काव्या आती है और उससे कहती है कि वह उसकी ताक़त है और हर कदम पर उसके साथ है।

वनराज भावनाओं में डूबा हुआ काव्या के कंधे पर सिर रखता है। वह समझता है कि उसने अपने बेटे समर से जो भावनाएं अनव्यक्त छोड़ दी थीं, वह उसे कभी वापस नहीं मिलेंगी। उसे अफसोस है कि वह समर से अपनी भावनाओं का इजहार नहीं कर पाया।

काव्या वनराज से कहती है कि अब वह जो भी महसूस करता है, वह समर के सम्मुख लाने का प्रयास करे। वनराज उसे गले लगाता है और अपनी गलतियों का आभास होता है। उसे दुःख है कि जब समर उसकी जरूरत थी, वह उसके लिए वहां नहीं था। वह अपनी भावनाओं में डूबकर रोता है।

अनुपमा अपने मोबाइल पर अनुज से आया हुआ संदेश देखती है, परंतु उसे जवाब नहीं देती। अनुज मन ही मन में सोचता है कि अनुपमा ने उससे दूर रहने का संकेत दिया है।

READ MORE :क्या पता है आपको अनुपमा सीरियल की ये बाते

उसके दोस्त अंकुश पास में आकर बैठता है और बताता है कि वनराज ने कैसे उस पर आरोप लगाया। अनुज धीरे से कहता है कि वनराज की बातों में कुछ सच्चाई थी, और वह अपने काम में बहुत लीन था। अंकुश उसे समझाने की कोशिश करता है कि उसे अपने आप पर इतना कठोर नहीं होना चाहिए।

बरखा वहां पहुंचती है और अनुज से कहती है कि अनुपमा को समय देना चाहिए। वह उसे याद दिलाती है कि अनुपमा ने हाल ही में अपने प्यारे बेटे को खो दिया है। उसकी बातों में आसानी से दर्द समझ सकते हैं। अनुज कहता है कि उसके अंदर अब भी वही डर है कि वह अनुपमा को खो देगा।

छोटी अनु वहां आती है और उसे तारे दिखाने के लिए आमंत्रित करती है। अनुज और अनुपमा दोनों तारों को देखते हैं और उस पल में उनके बीच एक अदृश्य संवाद होता है।

अगले दिन, अनुज अनुपमा के घर जाता है, लेकिन उसे जवाब मिलने की उम्मीद नहीं है। उसकी बेटी किंजल पूछती है कि क्या खाना है, जबकि वनराज अपनी ग़लतियों को समझता है। डिम्पी अपनी भावनाओं में डूबी होती है और अनुपमा उसे सांत्वना देती है। अनुज और अनुपमा के बीच की दूरियां अभी भी महसूस होती हैं, लेकिन उम्मीद अभी भी बाकी है।

SEE ALSO : कैसा होगा bigg boss 17 का घर ?

Leave a Comment