Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 5th October लेटेस्ट न्यूज़

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 5th October लेटेस्ट न्यूज़  ईशा शॉक में थी। “पर सावी, तुमने कभी भी नकल नहीं की है। मैं जानती हूँ तुम कितनी मेहनत करती हो।” वह बोली।

सावी उसकी ओर देखती है और कहती है, “ईशा, मैंने जो भी किया, वो सच में किया। लेकिन मैं जानती हूँ कि मैं बेकसूर हूँ।”

शांतनु का चेहरा चिंता में डूब गया। “सावी, तुम्हें अब इस मामले को आगे बढ़ाना चाहिए। हम तुम्हारे साथ हैं। ऐसे आरोप लगाने वालों को सबक सिखाना चाहिए।”

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai आरोही ने मारा सुजीत को थापर

सावी ने सिर झुकाया और कहा, “मैं बस चाहती हूँ कि सच सामने आए। मैं जानती हूँ कि ईशान सर हमेशा मुझसे ईर्ष्या करते थे, पर मैंने कभी सोचा नहीं था कि वह इतना गिर सकते हैं।”

ईशा और शांतनु ने सावी को उसके सच्चाई में विश्वास करने के लिए समझाया और उसे आश्वस्त किया कि वे उसके साथ हैं और उसे इस समस्या से बाहर निकलने में मदद करेंगे। तीनों मिलकर योजना बनाने लगे कि आगे क्या करना है और कैसे सच्चाई को सबके सामने लाना है।

दुर्वा वहाँ मौजूद नहीं था। निशि कहती है, “वह कहीं गया है, मुझे नहीं पता कहाँ।”

ईशा गुस्से में कहती है, “इस सब की वजह से सावी पर इतना बड़ा आरोप लग गया, और दुर्वा अब छुप रहा है।”

ईशान फैसला करता है कि वह इस मामले की गहराई में जाएगा और सच्चाई का पता लगाएगा। “हमें सावी को इस बड़ी समस्या से बाहर निकालना है,” वह कहता है।

सुरेखा चिंतित होकर कहती है, “लेकिन अब हमें क्या करना चाहिए? सावी को तो पूरे कॉलेज में बदनाम कर दिया गया है।”

ईशान मजबूती से कहता है, “पहली बात, हमें दुर्वा को ढूंढना होगा। दूसरी बात, सावी को उसकी बेकसूरी साबित करने में मदद करनी होगी।”

अस्मिता कहती है, “मैं दुर्वा के दोस्तों से पता लगाने की कोशिश करूंगी कि वह कहाँ है।”

ईशा, ईशान और अस्मिता तीनों मिलकर इस समस्या का समाधान निकालने के लिए काम करने लगे। वे जानते थे कि सावी को इससे बाहर निकलने के लिए उनका साथ चाहिए। और वह उसके साथ खड़े रहेंगे। Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 5th October लेटेस्ट न्यूज़

Leave a Comment